Advertisements

सुरेश रैना को कमेंट्री करता देखकर इमोशनल हुआ साथी खिलाड़ी, IPL NEWS 2022

Ipl news 2022, सुरेश रैना को कमेंट्री करता देखकर इमोशनल हुआ साथी खिलाड़ी, कह डाली अहम बात जानिए IPL की सच्चाई ambati rayudu emotional message for csk teammate suresh raina.

Advertisements

IPL NEWS 2022 : सुरेश रैना को कौन नहीं जानता सुरेश रैना सीएसके में एम किरदार थे हाल ही में आईपीएल ऑक्शन 2022 में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा। इसी बीच सुरेश रैना इंस्टाग्राम पर लाइव कमेंट्री करते हुए नजर आए। उनको ऐसा करते देख उनका अहम साथी अंबाती रायडू भी इमोशनल हो गया और एक अहम बात आईपीएल के बारे में कह डाली।

Ipl news 2022,
Ambati rayudu emotional message for Suresh Raina CSK teammate
Advertisements

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Raydu) ने जब सुरेश रैना को लाइव कमेंट्री करते हुए देखा तो भावुक हो गए और उन्होंने भी कमेंट में लिख दिया “मिस यू माय मैन” तुम्हारे बिना आईपीएल सुना सुना है।

IPL CSK NEWS 2022

आपको बता देंगे सुरेश रैना 2019 से चेन्नई सुपर किंग्स में फ्रेंचाइजी अहम बल्लेबाज रहे हैं 2021 में किसी कारण वंश वे आईपीएल से दूर रहे तथा सीएसके में पार्टिसिपेट नहीं कर पाए। आई पी एल 2022 ऑप्शन में किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा,

Advertisements

इससे पहले सुरेश रैना ने कहा था कि मेरा मन करता है कि मैं पीले कपड़े पहन कर चेन्नई सुपर किंग्स टीम में चला जाऊं, लेकिन उनकी बातें महज बातें ही रह गई,

क्योंकि 2021 दूसरे चरण में आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में शिरकत नहीं कर पाए इसी कारण उन्हें फ्रेंचाइजी मेगा ऑप्शन में रिटेन नहीं किया गया था।

Advertisements

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री एक परिवार एक नौकरी योजना – एक परिवार में मिल रही है एक को सरकारी नौकरी

अपने बीच लाखों फ्रेंड्स ने उन्हें लाइव कमेंट्री करते हुए देखा जिनमें से कुछ सारे भावुक फैंस ने कमेंट भी किए जिनमें कुछ नहीं लिखा कि यह आईपीएल की साजिश का शिकार हुए हैं कुछ ना लिखा यह आईपीएल नहीं आईपीएल के नाम पर राजनीति है।

आपको बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल बल्लेबाजों में से सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक है, फिलहाल उन्हें पुरुष कमेंटेटर के रूप में चुना गया है, इसी कारण उन्हें आप हिंदी लाइव कमेंट्री करते हुए देख सकते हैं। Ipl news 2022,

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री बेरोजगारी भत्ता अब सबको मिलेगा ₹3500 बेरोजगारी भत्ता, जल्दी करें आवेदन

Leave a Comment

Advertisements