Advertisements

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी सीधी भर्ती जल्दी करें अप्लाई: APRO Recruitment 2021

Advertisements

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी सीधी भर्ती जल्दी करें अप्लाई

हाल ही RSMSSB  मिनिस्टीरियल सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड ने जनसंपर्क अधिकारी  APRO Recruitment 2021 के पदों पर आवेदन मांगे हैं. जो भी इच्छुक  आवेदक आवेदन करना चाहता है यह सूचना ध्यान पूर्वक पढ़ ले, आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर 31 दिसंबर से पूर्व कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी .

राजस्थान सरकार ने हाल ही में असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर (APRO) के क्षेत्र पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. यदि आपके पास 3 साल का पत्रकारिता का अनुभव है और आपके पास एक बैचलर डिग्री है तो आप आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए आपको अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर रहा होगा वहां पर आप 2 दिसंबर से 31 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Advertisements

आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है तो आप जरूरी डॉक्यूमेंट इकट्ठा कर ले साथ ही 3 साल का पत्रकारिता अनुभव प्रमाण पत्र भी बनवा लें याद रहे 3 साल का पत्रकारिता अनुभव आप जन संपर्क एवं जन सूचना कार्यालय से जुड़े हुए डिपार्टमेंट से ही माने है.

जनसंपर्क अधिकारी के लिए अधिकतम आयु क्या है?

जनसंपर्क अधिकारी APRO Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के मध्य होनी चाहिए यदि आप अनुसूचित या अनुसूचित जनजाति वर्ग में आते हैं तो आपको आयु में विशेष छूट का प्रावधान है.

Advertisements

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी परीक्षा कब होगी?

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी APRO Recruitment 2021 परीक्षा 13 फरवरी 2000 2022 को राजस्थान के विभिन्न केंद्रों में आयोजित की जाएगी या परीक्षा लेखन के आधार पर होगी ज्ञानी लिखित परीक्षा होगी यदि आपके पास डिग्री है और आपके पास 3 से 4 साल का पत्रकारिता का एक्सपीरियंस है तो आप आवेदन कर सकते हैं.

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी सैलरी कितनी है?

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को मैट्रिक 10 के आधार पर सैलरी दी जाएगी इसके साथ ही सरकार की विभिन्न सेवाओं का लाभ भी वाले सकेंगे.

राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी के लिए आवेदन कैसे करें

  • राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी के लिए आवेदन करने के लिए आप अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें, और वहां पर नोटिफिकेशन पर क्लिक करें !
  • जैसे ही आप नोटिफिकेशन पर क्लिक करेंगे आपको वहां पर अप्लाई नाउ का ऑप्शन भी मिल जाएगा आप उस पर क्लिक करके आसानी से राजस्थान जन संपर्क अधिकारी के लिए आवेदन कर सकते हैं.
  • आवेदन प्रक्रिया 2 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर के बीच शुरू होगी जो भी राजस्थान जनसंपर्क अधिकारी के लिए आवेदन करना चाहता है 2 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर के बीच आवेदन करें .

Leave a Comment

Advertisements