Advertisements

कॉमेडियन भारती सिंह ने दिया बेटे को जन्म, हर्ष ने जताई खुशी अरे मैं पापा बन गया

Bharti Singh gave birth to a child

जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने जाहिर की खुशी हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का अदबु मोमेंट शेयर किया है क्योंकि भारतीय सिंह ने बेटे को जन्म दिया है इस बात को सुनते ही हर्ष लिंबाचिया ने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। Bharti Singh latest news

Advertisements

हर्ष लिंबाचिया ने खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर भैंस के साथ शेयर की अपनी खुशियां बोला अरे वाह क्या बात है मैं भी पापा बन गया। आपको बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया करीबन 9 महीने पहले एक फोटो शेयर की थी जिसमें भारती सिंह ने सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें प्रेग्नेंट नजर आ रही थी और फैंस के साथ उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बातें शेयर की थी।

Bharti Singh latest news
Bharti Singh latest news
Advertisements

जैसे बीच हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के घर में खुशी की लहर दौड़ आई है क्योंकि भारतीय सिंह ने बेटे को जन्म दिया है इस खुशी को दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर किया है। Bharti Singh latest news

खतरा खतरा के सेट पर नजर आए भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

आपको बता दें कि मशहूर हास्य टीवी शो द खतरा खतरा मैं भी हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह नजर आए हैं, भर्ती सिंह ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी भरपूर मनोरंजन किया है भारतीय सिंह ने प्रेगनेंसी के दौरान अपने फैंस का खास ख्याल रखा है दोनों ने लोगों को खूब हंसाया है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: बेरोजगारों को दे रही है सरकार ₹3000 महीना जल्दी करें अप्लाई

आज हर्ष लिंबाचिया भी पिता बन गए हैं जिसकी खुशी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर की है, आप भी अपनी खुशी उनके साथ शेयर कर सकते हैं क्योंकि हजारों लाखों फैंस उनकी खुशी में खुश हो रहे हैं और उन्हें बताई संदेश भेज रहे हैं।

Advertisements

प्रेगनेंसी के दौरान भी भारती सिंह ने अपने फैंस को खूब हंसाया

आपको बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान भी बातें सुनने हैं खतरा खतरा के सूट पर काम किया है और अपने फ्रेंड्स को भरपूर मनोरंजन किया है, भारतीय सिंह अपने अजीबोगरीब हरकतों तथा कॉमेडी की वजह से दिन प्रतिदिन सुर्खियों में रहती है। हो रही भी क्यों ना किसी को एक हास्य कॉमेडियन है,और लोगों का मनोरंजन करना उसका काम है उसी काम को अहमियत देते हुए उन्होंने प्रेगनेसी के दौरान के लोगों को खूब हंसाया है। Bharti Singh latest news.

यह भी पढ़ें: ias interview Questions in Hindi

Leave a Comment

Advertisements