spot_img

Daler mehndi Arrested: मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी गिरफ्तार कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

 


Advertisements

Punjab: पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी को कोर्ट ने 2 साल(Daler mehndi Arrested) की सजा सुनाई है आपको बता दें कि यह सामने कबूतरबाजी मामले में मिली है आपको बता दें कि पंजाबी मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने अनैतिक तरीके से लोगों को विदेश भेजा था इस पर उन्हें विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था पटियाला कोर्ट द्वारा उन्हें लगभग 2 साल की सजा तथा ₹1000 जुर्माना सुनाया गया था हाल ही में दिलेर मेहंदी को उन्हीं धाराओं के तहत अरेस्ट किया गया है तथा उन्हें 2 साल की सजा सुनाई गई है।

Daler mehndi

यह मामला दिलेर मेहंदी पर लोगों को गलत तरीके से विदेश भेजने के उपरांत रखा गया है जिसमें कोर्ट ने विभिन्न धाराओं के तहत 2003 में मामला दर्ज किया गया था यह देश लगभग 18 साल पुराना है यह मामला 18 साल पुराना है उस समय दिलेर मेहंदी तथा उसके भाई पर लगभग 31 केस दर्ज हुए थे।

क्या है मामला?

Advertisements

पंजाब के मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी पर लोगों को गलत तरीके से विदेश भेजने के तहत पंजाब सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था यह मामला 2003 का है उस समय दिलेर मेहंदी तथा उसके भाई ने लोगों को गलत तरीके से विदेश भेजा था दिन में गलत तरीके से पासपोर्ट वगैरह बनवाए गए थे इसी वजह से दिलेर मेहंदी पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ था(एफआईआर संख्या 498 दिनांक 27 अगस्त 2003 यू/एस 406,420,120बी, 465,468,471)

हाल ही में दिलेर मेहंदी को गिरफ्तार किया गया है तो तथा उन्हें 2 साल की सजा सुना कर जेल भेज दिया गया है। दिलेर मेहंदी की गिरफ्तारी की खबर लोगों में अफरा-तफरी मचा रही है आखिरकार कैसे एक मशहूर पंजाबी सिंगर ऐसा बड़ा कदम उठा सकता है बता इतनी बड़ी गलती कर सकता है।

लेकिन देश के कोर्ट का सम्मान करते हुए हर मुजरिम को सजा मिलनी चाहिए और उन्होंने जुर्म किया है तो उसकी सजा उन्हें मिलनी चाहिए।

18 साल बाद फिर गिरफ्दार

आपको बता दें कि यह मामला 27 अगस्त 2003 का है उस समय दिलेर मेहंदी तथा उसके भाई पर 31 केस दर्ज हुए थे या कैश विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किए गए थे उस समय पटियाला कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा तथा ₹1000 जुर्माना भी सुनाया गया था, हाल ही में उन्हें फिर से उन्हें धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है यह मामला कबूतरबाजी का इसलिए विभिन्न धाराओं के तहत उन पर कार्रवाई की गई है तथा इसी ने गिरफ्तार किया गया है कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा सुनाई है।

Advertisements

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Advertisements