spot_img

The Emergency First Look with Kangana: कंगना रनौत की यह फिल्म मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका

 


Advertisements

The Emergency: कंगना रनौत को कौन नहीं जानता बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी काम करने वाली कनिका कंगना राणावत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एमरजैंसी की तैयारी में लगी हुई है आपको बता दें कि कंगना रानाउत इंस्टाग्राम पर अपना दामन से मूवी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है इस लुक में सोना रावत देवगड माननीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी के लुक में नजर आ रही है आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत हमारे देश की सबसे बड़ी घटना इमरजेंसी को दिखाया गया है जिसमें कंगना रनौत देवगढ़ प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही है आप उनका फर्स्ट लुक देख सकते हैं जिसमें उन्होंने खूब हो माननीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जीके किरदार को बनाया है जिनमें उनके चेहरे पर छोरियां वही बाल वही रंग ढंग देखने को मिल रहे हैं।

Emergency

पोस्टर को देखने के बाद में लोग यही बोल रहे हैं कि मूवी आते ही यह बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा देगी क्योंकि इस मूवी में कंगना रनौत ने किरदार पर बहुत मेहनत की है उनकी मेहनत फर्स्ट लुक में ही नजर आ रही है।

वही यह हमारे देश की सबसे बड़ी घटना इमरजेंसी की कहानी से प्रेरित है इस वजह से यह मूवी और ज्यादा हिट होने वाली है।

Advertisements

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें अपकमिंग फिल्म Emergency के एक छोटे से छोटी सी झलक को दिखाया गया है जिसमें उस समय की बात है जब देवगड प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लोग मैडम की जगह सर कहकर बुलाते थे।

यह घटना 1971 की है उस समय सभी अफसर इंदिरा गांधी को मैडम कि जगह, सर कह कर पुकारते थे, तथा इस फिल्म में संपूर्ण Emergency घटना को दिखाया गया है कि किस तरह संपूर्ण घड़ी से, संकट की घड़ी से देश को बाहर निकाला गया था।

क्या थी emergency घटना और इसे क्यों लागू किया गया था!

Emergency 25 जून 1975 को पूरे देश में लागू किया गया था और यह आपातकालीन हमारे पूरे भारत में लगभग 21 महीने तक चला था आपको बता दें कि उस समय के राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के काल में 21 महीनों का आपातकालीन घोषित किया गया था यह हमारे देश का सबसे बड़ा आपातकालीन था, और पूरे देश में विवाद की घड़ी बनी हुई थी इतिहास में 25 जून के दिन को भुलाया नहीं जा सकता है क्योंकि 25 जून 1975 से लेकर 21 मार्च 1977 तक यह आपातकालीन हमारे देश में लागू किया गया था इसे संविधान की धारा अनुच्छेद 352 के तहत लागू किया गया था ताकि विवाद को कुछ हद तक कम किया जा सके,

देश को संकट की घड़ी से उबार सके। ऐसी घटना पर कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी Emergency को बनाया गया है जिसमें आना नहीं है प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार कंगना राणावत निभा रही है।

यही वजह है कि लोगों का मानना है कि यह मूवी आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी क्योंकि इस फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प है और हमारे देश की 21 महीनों तक चलने वाली आपातकालीन घटना को दिखाया गया है और यह कहानी हमारी उसी घटना पर आधारित है।

Advertisements

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Advertisements