Advertisements

22 साल के लड़के के चाट बेचने का अनोखा तरीका सबको कर रहा है हैरान वायरल वीडियो

Viral news Patiala boy:

Advertisements

आपको बता दें कि 22 साल का लड़का जो कि पटियाला के गुरुद्वारा साहिब के पास चाट बेच रहा है वैसे तो चाट सभी लोग बेचते हैं, लेकिन इस लड़के ने सभी को हैरान कर दिया है यह लड़का बिजनेस सूट पहनकर चाट बेच रहा है। वही वह हर रोज यही बिजनेस सूट पहनकर चाट बेचने आता है, तथा इस काम को एक बिजनेस की तरह कर रहा है, मानो यह एक बिजनेस ऑफिस में आया है और ऑफिस का काम कर रहा है इसकी यही बात लोगों को हैरान कर रही है लोग आकर उनसे पूछ भी रहे हैं कि भाई ऐसा क्यों?

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धमाल मचा रहा है आपको बता दें कि फूड ब्लॉगर हैरी उप्पल ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है लोग अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं।

Viral news Patiala boy
Viral news Patiala boy
Advertisements

जब इस लड़के से बात की गई उसने बताया कि इसने यह बिज़नस अपनी बचत के पैसों से शुरू किया आज तीन से चार लोग इस बिजनेस में इसका साथ दे रहे हैं और काफी अच्छा बिजनेस चल रहा है लेकिन इसके परिवार वाले बिजनेस से नाखुश है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री बेरोजगारी भत्ता योजना सभी को मिल रहे हैं ₹3500 प्रतिमाह, आप भी करें आवेदन

जब इस बिजनेस की कमाई की बात करी गई तो वह इतना कमा लेता है जितना एक सरकारी जॉब करने वाला व्यक्ति भी नहीं कमा सकता जो भी हो इस लड़के का बिजनेस करने का आईडिया बहुत ही कमाल का है आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं।

Advertisements

Leave a Comment

Advertisements